• प्रीतम शर्मा,जहानाबाद:  शराबबंदी को लेकर एक बड़ी खबर जहानाबाद से आ रही है जोनेक खबर सोसल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रही है ।
  •  क्या शराबबंदी को लेकर नीतीश की सारी कोशिशें धराशाही हो गई है? क्या नीतीश के मंत्री के घर शराब की दावत दी जाती है, क्या उनके मंत्री भी शराब पीते हैं? ये सवाल इसलिए क्योंकि शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा की शराब के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मंत्री के सामने ही रखी जो मेज है उसपर गिलास में शराब का पैक बना हुआ है। शराब के साथ वो तमाम खाने की चीजें हैं जो आमतौर पर लोग शराब के साथ लेते हैं।
इस तस्वीर को अगर सच मानें तो ये सवाल लाजमी हो जाता है कि मंत्री के सामने ही शराबबंदी कानून का खुल्लमखुल्ला माखौल उड़ रहा है। सवाल ये भी उठ रहे हैं कि क्या मंत्री खुद भी शराब पीते हैं। अगर वो शराब ना भी पीतें हों तो उनके सामने जरुर जाम से जाम टकरा रहा है।

बिहार में शराबबंदी के बावजूद रोजाना ही शराब की खेप पकड़ी जाती है। जिसमें कई बार सत्ताधारी जेडीयू के नेता भी सामने आते रहे हैं। आरजेडी के नेता तो सीधे तौर पर आरोप लगाते रहे हैं कि जेडीयू के बड़े नेता से लेकर सरकार के मंत्री और विधायक शराब का कारोबार करते हैं। उनके नेताओं के घर शराब की पार्टी होती है। तो क्या वाकई होली पर मंत्री के घर शराब की पार्टी चल रही थी। 

हालांकि  BHAGALPUR NOW  इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन अगर यह तस्वीर सही है तो शराबबंदी की धज्जियां खुद  नीतीश के मंत्री ही उड़ा रहे हैं ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here