शराबियों को पकड़ने गए पुलिस पर जानलेवा हमला, थानाप्रभारी जख्मी

0
15

संजीव मिश्रा, भागलपुर

इतने शक्ति के बावजूद भी आखिर क्या वजह है कि शराबबंदी पूरी तरह लागू नहीं हो पा रही है। देर रात ताजा घटनाक्रम में भागलपुर के स्नोखर थाना क्षेत्र के चोटिनाकी गांव में शराबियों को पकड़ने गयी पुलिस पर देर रात ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इसमें थानाप्रभारी नीरज कुमार सिंह जख्मी भी हो गए । पुलिस को देर शाम सूचना मिली कि छोटीनाकी गांव में खुलेआम आदिवासी महुआ शराब बनाते भी हैं, बेचते भी है ।

इसी सूचना पर देर रात थानाप्रभारी नीरज कुमार सिंह ने पुलिस बलों के साथ ताला मुर्मुर के घर छापामारी की । जहाँ से शराब पीते कुल पांच लोग हूपर मुर्मुर, गिरिधारी मुर्मुर,अन्तलाल मुर्मुर, कांति मुर्मुर,एवम बट्टाचाक गाओ के अमरनाथ मिश्रा को गिरफ्तार किया गया । पुलिस जैसे ही सभी आरोपितों को घर से बाहर लेकर निकली,ग्रामीणों ने हमला बोल दिया.आदिवासी महिलाओ ने भी। पुलिस बल पर लाठी डंडे बरसाने शुरू कर दिए, इसमें थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंग घायल भी हो। गए । इससे वहां अफरा तफरी मच गई.

हालांकि जख्मी हालत में ही बहादुरी दिखाते हुए थानाप्रभारी नीरज कुमार सिंह ने सभी को थाने ले आये.इस दौरान मौका देखकर टाला मुर्मुर वहाँ बसे फरार हो गया ।सभी की मेडिकल जांच करवाई गई जिसमें सबो के शराब पीने की पुष्टि हो गयी.आज सभी चार आरोपियों को जेल भेजा जाएगा ।वही थानाप्रभारी नीरज कुमार सिंह का इलाज अभी कहलगांव अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here