Box Office:हिट हो गई शुभ मंगल, पांच दिन में पोस्टर बॉयज़ को दस करोड़ भी नहीं

0
12

मुंबई।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे हफ़्ते में भी अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखने के कारण हिट की लिस्ट में शामिल हो गई है जबकि पोस्टर बॉयज़ का बुरा दौर पांचवे दिन भी ख़त्म नहीं हुआ है।

आर एस प्रसन्ना निर्देशित शुभ मंगल सावधान को मंगलवार को एक करोड़ दो लाख रूपये का कलेक्शन मिला और अब फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 33 करोड़ 92 लाख रूपये तक पहुंच गई है। दूसरे हफ़्ते ने एक करोड़ का कलेक्शन लगातार बनाये रखने के कारण फिल्म को हिट माना जा सकता है।

इस फिल्म ने दम लगा के हइशा के लाइफ टाइम कलेक्शन (30. 50 करोड़ ) को पीछे छोड़ा और अब बरेली की बर्फी के चौथे वीक के कलेक्शन 32 करोड़ 50 लाख को भी मात दे दी।

उधर श्रेयस तलपड़े के डेब्यू डायरेक्शन में बनी सनी और बॉबी देओल स्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज़ अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन भी उछाल नहीं ले पाई है। एक करोड़ 75 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली पोस्टर बॉयज़ को मंगलवार को एक करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब नौ करोड़ 40 लाख रूपये हो गया है। नसबंदी के जरिये कॉमेडी और संदेश देने वाली पोस्टर बॉयज़ ने पहले वीकेंड में सात करोड़ 25 लाख रूपये का कारोबार किया था। फिल्म के कलेक्शन में अब सुधार की कोई गुंजाईश नहीं दिखती।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here