प्रद्युम्न मर्डर केस: कोर्ट में रेयान के ट्रस्‍टी की जमानत अर्जी का विरोध करेंगे पीडि़त के पिता

0
9

नई दिल्‍ली।

प्रद्युम्न मर्डर केस में रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के मैनेजमेंट पर पुलिस का शिंकजा कसता जा रहा है। इधर लोगों का गुस्‍सा भी बढ़ता जा रहा है। गिरफ्तारी के डर से रेयान के मालिकों ने बॉम्‍बे हाइकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी। इस बीच प्रद्युम्‍न के पिता ने भी बॉम्‍बे हाइकोर्ट में याचिका की है कि रेयान के मालिकों को जमानत ना मिले।

पीड़ित परिवार के वकील सुशील टकरीवाल ने बताया कि वे पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत के खिलाफ याचिका दाखिल करेंगे। इधर प्रद्ययुमन के पिता सीबीआई की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दे चुके है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा बनाई गई एसआइटी ने जब स्कूल में जांच की तो कई खामियां सामने आईं, ऐसे में रेयान के और भी स्कूलों तक जांच की तलवार लटक रही है।

बता दें कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बीते आठ सितंबर को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ऑगस्टीन एफ पिंटो रेयान इंटरनेशनल के फाउंडर हैं। इसके अलावा ट्रस्‍ट में ग्रेस पिंटो और रेयान पिंटो शामिल हैं। देशभर में रेयान ग्रुप के 135 स्कूल हैं, जिनमें करीब 3 लाख छात्र पढ़ते हैं। मंगलवार को मुंबई में रेयान स्कूल के स्टाफ से हरियाणा पुलिस ने की पूछताछ की। पुलिस कांदीवाली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंची थी। पूछताछ शाम 7.30 बजे तक चली। इस दौरान स्थानीय पुलिस हरियाणा पुलिस के साथ नहीं थी। हालांकि रेयान स्कूल का संचालन करने वाले पिंटो परिवार से किसी तरह की पूछताछ नहीं की गई।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here