पिता और बेटे के बीच बॉन्ड को दर्शाता शेफ का नया पोस्टर

0
11

मुंबई।

 सैफ़ अली ख़ान की मोस्ट अवेटेड फिल्म शेफ़ के ट्रेलर के बाद अब नया पोस्टर आ गया है। इसमें एक पिता और बेटे की बीच को बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है।

फिल्म शेफ में सैफ़ अली ख़ान एक शेफ भूमिका में हैं। वो कुकिंग को लेकर काफी पैशनेट हैं। पोस्टर में दिख रहा है कि सैफ़ अपने बेटे के साथ एंजॉय कर रहे हैं और उनके आसपास बहुत सारे वेजिटेबल्स हैं। फिल्म की कहानी के बारे में बताएं तो सैफ़ कूकिंग के प्रति दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन अपने पैशन मतलब कुकिंग के साथ वो कैसे फैमिली को मैनेज करते हैं इसी ताने-बाने पर कहानी बुनी गई है। फिल्म में सैफ का एक बेटा है जो अपने पिता को काफी मिस करता है, चूंकि वो दूर स्कूल में पढ़ता है और इस कारण बहुत कम सैफ़ उससे मिलने आ पाते हैं। बेटे के एक स्कूल फंक्शन में सैफ़ अपने बेटे के पास पहुंचते जरूर हैं। इस दौरान वो काफी एंजॉय भी करते हैं। जब सैफ़ के जाने की बारी है तो बेटा निराश हो जाता है। इसलिए सैफ़ एक नया अॉप्शन ढूंढते हैं और एक बस में की रेस्टोरेंट की शुरुआत कर देते हैं। फिल्म में सैफ़ के साथ फीमेल लीड में पद्मप्रिया नज़र आएंगी। पद्मप्रिया साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं। शेफ़ उनकी दूसरी फिल्म है।

आपको बता दें कि, फिल्म शेफ़ को राजा कृष्णा मेनन ने डायरेक्ट किया है। शेफ़ इसी टाइटल से 2014 में आयी अमेरिकन फिल्म का ऑफ़िशियल रीमेक है, जिसे जोन फ़ेवरो ने डायरेक्ट किया था। फिल्म शेफ़ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here