खाने के शौकीन प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो इसलिए है श्रद्धा के लिए खास

0
14

मुंबई।

बॉलीवुड में सफल फिल्में कर चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म हसीना पारकर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ है जिसमें वो प्रभास के साथ नज़र आएंगी। श्रद्धा बताती हैं कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है।

श्रद्धा ने खास बातचीत में बताया कि फिल्म साहो उनके लिए बेहद खास है। श्रद्धा कहती हैं, ‘मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि फिल्म साहो में मुझे प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं इस फिल्म को लेकर इसलिए भी ज्यादा उत्साहित हूं क्योंकि पहली बार एक साथ कई भाषाओं में बनने वाली फिल्म का मैं हिस्सा बन गई हूं। इस फिल्म को 2 भाषाओं में शूट किया जाएगा, हिंदी और तेलुगु में। श्रद्धा ने यह भी बताया कि मैं और प्रभास दोनों ही खाने के बहुत शौकीन हैं। श्रद्धा ने प्रभास के बारे में कहा कि लोग कहते हैं कि वो बहुत कम बात करते हैं। लेकिन मुझे एेसा नहीं लगा क्योंकि अब तक सिर्फ दो दिन उनके साथ रीडिंग में थी और मेरे साथ उनका बहुत जल्दी अच्छा कनेक्शन डवलप हो गया।

आपको बता दें कि, दो दिन पहले श्रद्धा हैदराबाद में ही थीं, जहां प्रभास के साथ स्क्रिप्ट की रीडिंग थी। इस हफ्ते से ही फिल्म साहो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। बताते चलें कि, श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में उन्होंने दाऊद की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभाई है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here