रेयान स्कूल की प्रिंसिपल सस्पेंड, स्कूल के खिलाफ FIR की मांग पर अड़े अभिभावक

0
12

गुड़गांव।

गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या के बाद आज दूसरे दिन भी गुस्साए अभिभावकों का प्रदर्शन जारी है. अभिभावकों के गुस्से को देखते हुए प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है. मगर वह लोग स्कूल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

बीते शुक्रवार बस कंडक्टर अशोक ने स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या कर दी थी. कबूलनामे में अशोक ने बताया कि वह प्रद्युम्न के साथ कुकर्म करने की कोशिश कर रहा था. प्रद्युम्न ने शोर मचाया तो उसने मासूम का गला रेत दिया.

घटना के बाद प्रद्युम्न के परिजनों और अभिभावकों ने गुड़गांव पुलिस कमिश्नर के दफ्तर का घेराव किया था. शनिवार सुबह एक बार फिर वह लोग कमिश्नर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करने के लिए जुटे. सीपी ऑफिस के बाहर अभिभावकों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है.

प्रद्युम्न के परिजन महज बस कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. उनकी मांग है कि स्कूल के खिलाफ भी FIR दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए. वहीं अभिभावकों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए शनिवार को स्कूल मैनेजमेंट ने प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है. स्कूल से बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

वहीं आरोपी बस कंडक्टर अशोक के परिजन उसका बचाव कर रहे हैं. अशोक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पत्नी ने कहा, ‘अशोक इस तरह के नहीं हैं. पुलिस ने अशोक को फंसाया है.’ बताते चलें कि अशोक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. अशोक के गांव वाले भी इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं.

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here