सोना मोहापात्रा बोलीं, फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना सर्कस कर रही हैं

0
15

नई दिल्‍ली।

सिंगर सोना मोहपात्रा ने कंगना रनोट के हाल ही में दिए इंटरव्यू को सर्कस बताया है. उन्होंने कहा कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही हैं.कंगना ने इस इंटरव्यू में रितिक रोशन और आदित्य पंचोली से अपने रिश्तों के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे. इस सबको को सोना मोहपात्रा ने नारी सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला बताया. उन्होंने फेसबुक पर लंबी पोस्ट लिखी है.

 

उन्होंने लिखा, प्रिय कंगना, मैंने हमेशा ही निजी और सार्वजनिक तौर पर आपका मजबूती के साथ समर्थन किया है. आपके बॉलीवुड क्वीन बनने से पहले से मैं आपकी प्रशंसक हूं. लेकिन इस समय आपकी लव लाइफ और पर्सनल डिटेल के बारे में जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है, वह प्रोफेशनल पीआर कैंपेन का हिस्सा ज्यादा लगता है. अपनी फिल्म (सिमरन) रिलीज से पहले यह सब करना अच्छा नहीं है. पहले आपने जिस तरह निडर होकर इंटरव्यू दिए, बेबाक तरीके से अपनी बात रखी, बड़े मुद्दों पर स्टैंड लिया, उस सबका मैं स्वागत करती हूं, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उसे मैं सर्कस कहती हूं.

EX बॉयफ्रेंड की हरकत पर गुस्साईं कंगना, बोलीं-उसे पीट देती तो अच्छा होता

सोना ने आगे लिखा कि यह एक कामकाजी महिला की दूसरी कामकाजी महिला के लिए दी गई राय है. यह किसी प्रचार या लोकप्रियता पाने के लिए नहीं है. मै समझ सकती हूं कि बहुत सारी कठिनाइओं को पार करके आप इस जगह पहुंची हैं. लेकिन यदि आप इस जगह से सकारात्मक बदलाव लाती हैं तो अच्छा होगा. बता दें कि सोना मोहपात्रा गली में मारे फेरे, नैना, जिया लागे रे जैसे लोकप्रिय गाने गा चुकी हैं.

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here