कुणाल गुप्ता,दलसिंग्सराय/समस्तीपुर: अनुमंडल के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के  अंतर्गत मऊ बाजार से पीपरपांती जाने वाली सड़क मध्य स्थित गोयला चौर के समीप गुरुवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर बाइक सवार से एक बाइक सहित एक मोबाइल फोन लूट ली । 

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी दलसिंहसराय की ओर हथियार लहराते फरार हो गए ।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है । 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मऊ दियारा निवासी रामाशंकर राय के पुत्र चंद्रेश्वर राय दलसिंहसराय से नई होंडा साइन बिना नंबर की बाइक का सर्विसिंग करवा कर अपने घर लौट रहे थे । 

तभी मऊ बाजार से पीपरपांती जाने वाली सड़क मध्य स्थित गोयला चौर के समीप एक पुलिया पर बैठे  हथियारबंद दो अपराधियों ने अचानक हाथ देकर बाइक रोकी व बाइक सहित एक मोबाइल फोन लूट कर दलसिंहसराय की ओर फरार हो गये । 
वहीं दूसरी ओर पीड़ित के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है , पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

 आपको बता दे की इससे पहले भी हुई कई लूट की वारदात में पुलिस के हाथ खाली ही है ,  एक तरह के हम कह सकते हैं कि लगातर लूट को अंजाम देकर अपराधी कानून को  खुली चुनोती दे रहे हैं । बावजूद पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है ।

ज्ञात हो  कि गत दो वर्ष पूर्व इसी स्थान पर अपराधियों ने मऊ गांव निवासी केदार सिंह के पुत्र एलआईसी कर्मी अजय कुमार सिंह की बाइक सहित नकदी लूट ली थी ।वहीं दलसिंहसराय -महनार मुख्य पथ के मिर्जापुर गांव के पास कुछ दिनों पहले ही एक स्कार्पियो व पिकअप की लूट हुई थी।  वहीं घटहो – मोहिउद्दीननगर पथ पर सोठगामा के पास कृषि सलाहकार गिरीश कुमार की बाइक अपराधियों ने लूट ली थी । 

वरिष्ठ भाजपा नेता सह सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी रंजीत निर्गुणी के ट्रैक्टर की चोरी की घटना के एक पखवाड़े बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग अभी तक नहीं लगा है ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here