कुणाल गुप्ता,समस्तीपुर :मैट्रिक परीक्षा के दूसरे दिन दलसिंहसराय अनुमंडल मुख्यालय के धनपत प्रिया मध्य विद्यालय परीक्षा केंद्र के बगल में गुरुधाम शिव मंदिर के निकट से पुलिस ने सोशल मीडिया पर आज गुरुवार को सामाजिक अध्ययन के प्रश्न पत्र वायरल करने के मामले में एक युवक सहित वहाँ पर मौजूद तीन अभिभावकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने पर ले गई । 

 एएसपी संतोष कुमार के निर्देश पर समस्तीपुर के डढिया असाधर निवासी निखिल कुमार के पुत्र बमबम कुमार को मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने इस दौरान वहाँ पर मौजूद अन्य तीन  अभिभावकों को भी गिरफ्तार किया है, जिसमें मसीना निवासी मंटू सहनी के पुत्र संतोष कुमार, जितवारपुर निवासी भवेश कुमार और इसी गाँव  के मदन कुमार शामिल है।

हालाँकि एएसपी संतोष कुमार ने बताया कि

परीक्षा केन्द्रो के आसपास शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में चार लोगो को गिरफ्तार किया गया है वे सभी परीक्षा केंद्र के पास नकल करा रहे थे । गिरफ्तार किए गए एक युवक के मोबाइल से प्रश्न पत्र भी मिला हैं । 

पर एएसपी ने प्रश्न पत्र लीक होने की बात को खारिज करते हुये कहा कि जाँच चल रही है जाँच के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा की ये सब प्रश्न पत्र लीक कर रहे थे या नही । 

आपको बता दे कि पिछले वर्ष भी दलसिंहसराय शहर में मैट्रिक परीक्षा के दौरान 

प्रश्न पत्र लीक का मामला जोरो पर था और इसमें कई लोगो की गिरफ्तार भी हुई थी ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here