अमित कुमार,समस्तीपुर: इस समारोह में मुख्य समूह संचालक रहे अविनाश कुमार ,बादल , के साथ प्रमुख सहयोगी संजीब रंजन , अमित कुमार रजक , कृष्णा रमण, बाबा प्रशांत यादव ,दरभंगा से सहयोगी 52 बार O निगेटिव रक्तदान करने वाले उमेश भईया , दरभंगा रेड क्रोस के सचिव मनमोहन सरावगी , प्रशांत जी उपस्थित रहे।

मौके पर समूह संचालक बादल सिंह ने कहा कि आज के व्यस्त समय में जहाँ लोगो को अपनो के लिये समय नही वहाँ हमारे टीम के लोग दिन रात अपरिचितों ,असहाय मरीजो को समस्तीपुर के साथ पूरे बिहार एवं देश के विभिन्न स्थानों पर निशुल्क रक्त उपलब्ध कराते है साथ ही लोगो के सहयोग से समस्तीपुर में रक्तदान शिविर आयोजित कर लोगो के बीच जागरूकता बढ़ाया जाता है इसमे किसी भी तरह का सरकारी सहयोग भी नही मिलता है इसके बाद भी टीम का हौसला बुलंद है ।
सभी लोगो को इस मुहिम से जुड़कर योगदान देने की आवस्यकता है ताकि किसी की जान रक्त की कमी से नही जाय।

आज दिनांक 15 अप्रैल दिन रविवार को रक्तदाता ग्रुप का तृतीय स्थापना दिवस होटल वाटिका मधुबनी में उत्साह पूर्वक मनाया गया।
स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश स्तरीय रक्तदाता सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया, जिसके तहत साल 2017-18 में रक्तदाता ग्रुप के बैनर तले स्वैच्छिक रक्तदान करने वाले सभी रक्तदानी एवं प्रदेश भर में रक्तदान के क्षेत्र में कार्यरत संस्थाओं को सम्मानित किया गया। वहीं शहर मुजफ्फरपुर की 18 वर्षीय देहदानी सोनम, गया के नीरज लोगों के लिए प्रेरणादायक रहै।

समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि राजनगर विधायक रामप्रीत पासवान, मधुबनी विधायक समीर महासेठ, mlc सुमन महासेठ, डीआरडीए के डायरेक्टर एवं अन्य ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई जिसमें सपना, सरिता, नैना और अलका ने भाग लिया।
रक्तदाता ग्रुप के संस्थापक मुकेश पंजियार ने कार्यक्रम का संचालन किया।
पूरे बिहार से रक्तदाता ग्रुप के कुल 165 लोगो को सम्मानित किया गया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here