कुणाल गुप्ता,दलसिंहसराय: क्षेत्रिय विधायक आलोक कुमार मेहता द्वारा शुक्रवार की संध्या प्रखंड के केवटा ग्राम में टी0-5 अम्बेडकर विद्यालय के निकट से मुसहरी टोला तक मुख्यमंत्री सम्पर्क योजना के तहत सड़क निर्माण का शिलान्यास किया ।
उक्त सड़क की लम्बाई 1.640 किलोमीटर एवं लागत एक करोड़ लगभग 77 लाख रुपय है ।
उसके बाद प्रेम ब्रह्ण्डा से परोरिया दलित टोला तक सड़क का शिलान्यास किया गया जिसकी
लंबाई 1.560 किलोमीटर लागत 70 लाख रुपय है ।
शिलान्यास कार्यक्रम के बाद अम्बेडकर विद्यालय में ही स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष नन्द किशोर महतो ने किया ।

आलोक कुमार मेहता ने लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज बिहार में विकास रुक सी गई है जिस मकसद से बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था वह मकसद पूरा होते नहीं दिख रहा , पूरे सूबों में कानून व्यवस्था इतनी गिर गई है कि थोड़ी सी बात पर दंगा हो जाता है और उस जिले का इंटरनेट सेवा बंद करनी पड़ती है । नीतीश कुमार कटपुतली बन गये है बीजेपी के । अभी उनकी अंतरात्मा नहीं जागती है जब बीजेपी के नेता दंगा फैला रहे है और बड़े आराम से घूम रहे है । बिहार की जनता सब देख रही है आने वाले चुनाव में जनता नीतीश कुमार को सबक सीखयेगी ।

मौके पर जिला राजद किसान प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष रामवरन महतो जिला सचिव राकेश कुमार, युवा राजद अध्यक्ष मो.जाबिर हुसैन , राजद नेता महेंद्र कुमार , राम उदय राय , अरविंद कुमार राय , हेमलता कुमारी , अनीता देवी , पवन पासवान , मंजू देवी , मो.इमरान , डॉ.राजकिशोर राम , आनंद सिंह , महेन्द्र राय सहित सैकड़ों ग्रमीण मौजूद थे ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here