कुणाल गुप्ता,दलसिंहसराय:अनुमण्डल व्यवहार न्यायालय में विगत 2 अप्रैल को हुई भारत बंद के दौरान उपद्रवियों द्वारा की गई रोड़ेबाजी के विरुद्ध अधिवक्ताओं के चल रहे आंदोलन पर शनिवार को विराम लग गया।
अनुमंडलीय अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष नवल किशोर सिंह ने एक बैठक बुलाकर आंदोलन की गतिविधियों पर चर्चा करते हुए कहा कि अधिवक्ताओं के गठित समन्वय समिति के निर्णय के आलोक में निर्णय लिया कि आगामी 9 अप्रैल सोमवार से जिले के सभी न्यायालयों में पूर्व की तरह अधिवक्ता अपने काम पर लौट आएंगे।प्रशासनिक स्तर पर घटनाओं की जाँच पड़ताल की जाएगी एवं दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
आगे उन्होंने कहा कि दलसिंहसराय के थानाध्यक्ष नरेश पासवान के निलंबन के लिए पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने एक सप्ताह का समय लिया हैं।इस बीच पुलिस अधीक्षक अपने उच्चाधिकारियों से विमर्श कर निलंबन की प्रक्रिया करेंगे।थानाध्यक्ष के निलंबन नहीं होने की स्थिति में संघ की बैठक में अगली रणनीति पर विचार किया जाएगा।
सोमवार से शुरू होने वाले न्यायालय में अधिवक्ता एसीजेएम प्रथम रंजुला भारती के न्यायालय का बहिष्कार करेंगे।
बैठक में उपाध्यक्ष जटाशंकर राय, शिवशंकर प्रसाद वर्मा, शिवचन्द्र प्रसाद सिंह, महासचिव प्रभात कुमार चौधरी, उदयकेतु चौधरी, शोभा कांत झा, मनोज पोद्दार, अजय कुमार, अनिल कुमार नायक आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here