न्यूज़ डेस्क:  अभी अभी भागलपुर जिले की एक बड़ी खबर आ रही है।  भागलपुर जिले के   महादेव सिंह कॉलेज के  छात्र ने  आत्महत्या को अंजाम दिया । भागलपुर के आइएससी के छात्र सुनील कुमार (18) ने परीक्षा के तनाव में जहरीला पदार्थ खाकर खुदकशी कर ली। वह जगदीशपुर के पुरैनी का रहने वाला है। वह पिछली बार इंटर की परीक्षा में फेल कर गया था। इस कारण उस पर इस बार परीक्षा में पास होने का दवाब था । परिजन के मुताबिक परीक्षा शुरू होने के बाद से ही वह काफी तनाव में रहने लगा था। हालांकि परिवार वालों का कहना है कि उसने इंटर की चार  विषयों की परीक्षा दी है। मगर अचानक उसने ऐसा कदम क्यों उठा लिया। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है।

सुनील के पिता अशोक कुमार   ने बताया कि 

देर शाम में उन्होंने उससे दो-तीन बार बात करने के लिए आवाज लगाई। लेकिन, वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। यह देख वे खुद ही उसके कमरे में जा पहुंचे तो देखा सुनील बैठ कर उल्टी कर रहा था। यह देख वे घबराते हुए उसके पास पहुंचे और पूछा कि क्या खाया। मगर उसने कुछ नहीं बताया। आननफानन में उसे इलाज के लिए  मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, आज सुबह  5.30 बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पिता के मुताबिक उसकी मां की मृत्यु पांच वर्ष पूर्व ही हो गई है। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा है। 

इस बार की इंटर परीक्षा में सेंटर पर है काफी सख्ती :

इंटर परीक्षा के दौरान इस बार कदाचारमुक्त परीक्षा को लेकर काफी सख्ती बरती जा रही है। छात्रों द्वारा की जाने वाली जरा सा चूक पर उन्हें दंडित किया जा रहा है। इसको लेकर भी काफी  छात्र तनाव में चल रहे हैं ।
बरारी थानाप्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि  कल रात से ही इसकी स्थिति चिंताजनक थी, जिस वजह से इलाज के  दौरान आज सुबह मौत हो गयी । पोस्टमार्टम के बाद परिजन को  शव आज 2 बजे दोपहर में ही दे दी गयी है ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here