पंकज रजक,स्थानीय प्रतिनिधि: आज भागलपुर जिले के सभी प्रतिनिधि एकजुट होकर विकास के मुद्दे को उठाया है । इनका स्पस्ट कहना है कि आखिर

“जाम एवं टूटी सड़कों से निजात कब तक”

के संदर्भ में स्थानीय माननीय सांसद श्री शैलेश कुमार,भागलपुर के विधायकगण सर्व श्री सदानंद सिंह,अजीत शर्मा,अजय मंडल,सुबोध राय,रामविलास पासवान ने जिला में एन एच और पुल निर्माण के निर्माण में अप्रत्याशित बिलम्ब के लिए बिहार सरकार के विभागीय मंत्री के साथ साथ माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं सरकार के मुख्य सचिव को जिम्मेवार बताया है ।

सिर्फ सड़क निर्माण और जाम की समीक्षा की औपचारिकता निभाकर आश्वासन मात्र दिए जाने तथा काम नहीं होने की बात भागलपुर के इन माननीय प्रतिनिधियों ने कही है,जो समाचार पत्रों में छपे हैं।
जन प्रतिनिधियों को रोष है।जनता पीड़ित हैं ।विकास और सु शासन का सरकारी नारा है।भागलपुर जिला में विकास की सारी योजनाऐं बिहार की सरकार द्वारा नज़र अन्दाज़ किया जा रहा है ।
दूसरी ओर माननीय मुख्यमंत्री जी अपने गृह जिला नालन्दा में अनवरत विकास और निर्माण की योजनाओं को मूर्त रूप देने का कार्य कर रहे हैं ।
राज्य के सम्यक् विकास में भागलपुर जिला की उपेक्षा निश्चित रूप से भागलपुर की जनता को विकास और सु शासन से नीतीश सरकार उपेक्षित कर रही है । अब ये हम होने नहीं देंगे, किसी भी कीमत पर भागलपुर की जनता को हम छलने नहीं देंगे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here