मुकेश कुमार शुमन, नौगछिया: अभी अभी भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र से एक खबर आ रही है, जहां बाइक सवार को स्कारपियो  ने धक्का मार दिया।

 भवानीपुर थाना क्षेत्र के  SH31 नारायणपुर चौक के पास थाना परिसर से मात्र पाँच सौ मीटर की दुरी पर  मोहद्दीनगर से नवगछिया की और जा रही तेज रफ्तार से अनियंत्रित स्कार्पियो संख्या – बी आर 01पी जी 6096 ने नगड़पारा से सीडीपीओ के प्राइवेट कार्यालय जाने के दौरान लगभग 2 बजे पेलेटिना बाईक संख्या बीआर 43 सी 7730 पर सवार आँगनवाड़ी की सेविका बेनु देवी व देवर छोटु कुमार सिंह को धक्का मारने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जानकारी होते ही स्थानीय भवानीपुर थानाप्रभारी  जयंत प्रकाश  मौके पर  पर पहुँचे ।ओवरलोडिंग ट्रक को पकड़ धकड़ कर रहे  थानाप्रभारी  के साथ पुलिस बल ने स्कार्पियो समेत चालक समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर निवासी मो.अफसाब व उसपर सवार गोविंद सिंह व सुमित सिंह को हिरासत में लिया। 

जख्मी देवर भाभी को इलाज के लिए पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया। डा.आँनंद मोहन ने उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर किया।

थानाप्रभारी जयंत प्रकाश ने अभी बताया कि गंभीर रूप से घायलों को मायागंज रेफर कर दिया  गया है, वो अभि आकास्मिकि  विभाग में भर्ती हैं , साथ ही आरोपी स्कारपियो चालक सहित सभी को हिरासत में ले लिया गया है ।


Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here