न्यूज़ डेस्क: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ  दिनदहाड़े कानून की धज्जियां उड़ाते हुए एक शिक्षक को गोली  मारकर रुपये  छीन चलते बने ।पालगंज में बेखौफ़ अपराधियों ने रिटायर्ड शिक्षक को गोली मार दी और शिक्षक के पास रखे 30 हजार रुपये लूट लिए। गोली लगने से घायल शिक्षक को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने जख्मी शिक्षक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

मोहम्मदपुर के टेकनिवास गांव के पास 65 साल के बुजुर्ग जगदीश राम के साथ छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित रिटायर्ड टीचर हैं। पीड़ित शिक्षक के मुताबिक दिघवा दुबौली स्थित सेंट्रल बैंक से वो 30 हजार रुपये निकलकर ऑटो से घर वापस लौट रहे थे। तभी हथियारबंद अपराधियों ने मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के टेकनिवास गांव के पास ऑटो को रोक दिया।
लूटेरों ने पैर में मारी गोली
अपराधियों ने ऑटो रुकवाने के बाद शिक्षक के पैर में गोली मार दी फिर गोली मारने के बाद पास में रखे पैसे और पासबुक लूटकर फरार हो गए।
गोलीबारी में घायल पीड़ित शिक्षक को बहरहाल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।
जहां उनका इलाज चल रहा है। एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस टीम को भेज दिया गया था। साथ ही टीम बनाकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here