न्यूज़ डेस्क: अभी अभी नवादा जिले से एक खबर आ रही है जहाँ पुलिस वाला गुंडा की भूमिका में दिखा, या पुलिस वाला गुंडा कहे तो ताजुब की बात नहीं ।

पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन यही पुलिस गुंडागर्दी पर उतर आए तो फिर क्या करें? कुछ यही हाल शहर के शेमरॉक चाइल्ड केयर के स्कूल के पास हुआ जब पुलिस ने साइड नहीं देने पर ना सिर्फ स्कूल बस के ड्राइवर से मारपीट की बल्कि स्कूल संचालक से भी बदतमीजी की।
मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी बच्चों को घर पहुंचाने के लिए स्कूल की गाड़ी गली में खड़ी थी। इसी दौरान थाना प्रभारी अंजनी कुमार गली से गुजर रहे थे। इन्होंने ड्राइवर से स्कूल वाहन को हटाने के लिए कहा। लेकिन ड्राइवर ने यह कहते हुए थोड़ा रुकने के लिए कहा कि आगे वाहन है और उसके हटते ही यह साइड दे देगा। ड्राइवर के इतना कहते ही पुलिस की गाड़ी का ड्राइवर गुस्से से आग बबूला हो गया और स्कूल वाहन के ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगा।
इस पूरे घटना के दौरान अपने ड्राइवर को रोकने की बजाय थानेदार ने भी उसका साथ दिया और स्कूल वाहन के चालक से साथ हाथापाई की। मामला यही खत्म नहीं हुआ। स्कूल के बाद शोर सुन कर जब स्कूल संचालक बाहर निकली और मामले को सुलझाने की कोशिश की तो पुलिस अधिकारी ने इनसे भी बदतमीजी की। इस झड़प की घटना से छोटे बच्चे सहमे हुए हैं।
वहीं, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गयी। स्कूल संचालक ने इस घटना की उच्च अधिकारियों से शिकायत की है। इन्होंने जांच के साथ दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी समाचार लिखे जाने तक कुछ भी कहने से बच रहे हैं।अब आगे पुलिस क्या कारवाई  करती है ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा, ये तो स्पष्ट है कि पुलिस की गुंडागर्दी साफ दिख रही है ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here