पेट्रोलियम पदार्थों की बड़ी कीमतों को लेकर गजपा ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

0
23

न्यूज डेस्क,  पेट्रोल एवं डीजल के कीमतों में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी के के खिलाफ गरीब जनक्रांति पार्टी ने आज उत्तर बिहार के प्रमुख शहर मुजफ्फरपुर के सरैयागंज टावर चौक पर विरोध प्रदर्शन कर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला प्रभारी बब्बन सिंह शेरू ने की। विरोध प्रदर्शन व पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रुप से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शैलेंद्र कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनबंधु सिंह, राष्ट्रीय सचिव संजीव कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शैलेंद्र कुमार सुमन ने केंद्र सरकार से यह सवाल पूछा कि आखिर क्या कारण है कि पेट्रोल एवं डीजल को जीएसटी में शामिल नहीं किया गया है! उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है कि हमसे छोटा देश नेपाल है, जहां भारत से सस्ता पेट्रोल और डीजल मिलता है। श्री सुमन ने कहा कि जिस वक्त भाजपा सत्ता में नहीं थी तब वह पेट्रोल एवं डीजल के बढ़ते दामों को लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार को कोसती थी। उस समय भाजपा चिल्ला-चिल्ला कर जनता को बताने का काम करती थी कि कांग्रेस ने देश को बर्बाद कर दिया। लेकिन जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जितना नुकसान देश को कांग्रेस ने नहीं किया उससे कहीं दुगुना नरेंद्र मोदी की सरकार कर रही है। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनबंधु सिंह ने कहा कि महंगाई अपने चरम पर है। रुपया दिन प्रतिदिन गिर रहा है ,पेट्रोल के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं, युवा दिन-प्रतिदिन बेरोजगार होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि वे प्रतिवर्ष भारत के 3 करोड़  युवाओं को  रोजगार देंगे लेकिन मुझे लगता है कि प्रतिवर्ष इससे ज्यादा युवा भारत में बेरोजगार हो रहे हैं लेकिन उन्हें इसकी कोई चिंता नही है। गजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि भारत की जनता को यह समझ में नहीं आ रहा कि नरेंद्र मोदी कौन सा विकास देश में कर रहे हैं।
विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संजीव कुमार ने केंद्र सरकार से यह सवाल पूछा कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में प्रति बैरल तेल का दाम कम हो गया है तो भारत में पेट्रोल या डीजल का दाम क्यों बढ़ गया। गजपा नेता ने कहा  कि पीएम मोदी की सरकार देश की जनता के साथ धोखा कर रही है जिसे उनकी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी ।

विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय, रंजन कुमार, कुंदन सिंह, मिंटू सिंह, सद्दाम हुसैन, राहुल सिंह राणा, शत्रुधन महतो, संतोष श्रीवास्तव, कुंदन कुमार, अंकित कुमार, नीतीश कुमार, सुशील कुमार ,आनंद कुमार,प्रियेष शुक्ला एवं प्रशांत कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here