न्यूज़ डेस्क: पटना में एक गर्ल्स हॉस्टल में रहकर मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही सिक्किम की एक स्‍टूडेंट ने IRS अधिकारी आयकर विभाग के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर(ऑडिट) राम बाबू गुप्‍ता पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है । आरोप लगाने वाली लड़की ने राम बाबू गुप्‍ता के खिलाफ देर रात एफआईआर दर्ज कराई है।

इसके बाद IRS अधिकारी को देर रात करीब 2.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया है । पटना के डीएसपी (ला एंड आर्डर) शिबली नोमानी दीघा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में स्थित गर्ल्‍स हॉस्टल में मामले की पड़ताल करने को देर रात पहुंचे थे । ज्‍वाइंट कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता ने सिक्किम की लड़की को होस्‍टल के भीतर दो दिन पहले छेड़ा था । कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता पटना के बोरिंग रोड में चलने वाले एकलव्‍य सुपर थर्टी कोचिंग से जुड़े हैै जिसमें
सिक्किम की रहने वाली कई लड़कियां मेडिकल इंट्रेंस की तैयारी करती है।  गुप्ता भी होस्टल वाली बिल्डिंग में ही रहते थे ।
हर शनिवार को छात्राओं को फ़िल्म दिखाई जाती थी । शनिवार को पीड़िता को छोड़कर अन्य सभी लड़किया जब फ़िल्म देखने गयी थी तभी राम बाबू उसके कमरे में घुस गए।

 आरोप यह है कि गुप्‍ता ने लड़कीं के प्राइवेट पार्ट को टच किया और चुंबन लेने की कोशिश की । इसके बाद लड़की ने सिक्किम में अपने घरवाले को सूचना दी और तुरंत पटना आने को कहा ।लड़की के पिता सिक्किम पुलिस में हेड कांस्‍टेबल हैं । वे सोमवार को सिक्किम से चलकर मंगलवार 20 फरवरी को पटना आए  इसके बाद लड़की ने अपनी व्‍यथा सुनाई। 

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here