तीन दिन बाद क्वीन की राह पर निकली सिमरन, पर लखनऊ सेंट्रल धीमी

0
36

मुंबई। कंगना रनौत की क्वीन तो आपको याद होगी। फिल्म ने शुरूआती सुस्त रफ़्तार के बाद तेज़ रफ़्तार पकड़ी और फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गया। पहले वीकेंड में कंगना की सिमरन भी उसी राह पर है जबकि फरहान अख़्तर की लखनऊ सेंट्रल को रविवार होने के बाद भी बड़ा उछाल नहीं मिला है।

हंसल मेहता निर्देशित और कंगना रनौत स्टारर सिमरन का घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहला वीकेंड पूरा हो गया है। फिल्म ने तीसरे यानि रविवार के दिन चार करोड़ 12 लाख रूपये की कमाई की और अब नेट इंडिया कलेक्शन 10 करोड़ 65 लाख रूपये हो गया है। एक गुजराती तलाकशुदा के अमेरिका जा कर जुए और चोरी के लत का शिकार हो जाने की इस कहानी ने 2 करोड़ 77 लाख रूपये की ओपनिंग लेने के बाद शनिवार को अच्छा ग्रोथ दिखाया था लेकिन रविवार को 10 प्रतिशत का भी ग्रोथ नहीं दिया।

ट्रेड सर्किल के मुताबिक रविवार को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुए क्रिकेट मुकाबले का असर दोनों फिल्मों पर जरूर पड़ा है। हालांकि सिमरन के कलेक्शन का शुरूआती ट्रेंड साल 2014 ने आई क्वीन की राह पर ही है। क्वीन को पहले वीकेंड में 10 करोड़ की कमाई हुई थी जबकि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने पहले तीन दिन का कलेक्शन 38 करोड़ 55 लाख रूपये था।

पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई फरहान अख़्तर स्टारर फिल्म लखनऊ सेन्ट्रल ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले वीकेंड में आठ करोड़ 42 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। दो करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली लखनऊ सेंट्रल ने रविवार को तीन करोड़ 56 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

शनिवार के मुकाबले फिल्म को करीब 26 प्रतिशत का ग्रोथ हुआ है लेकिन फिल्म को अपना पहला हफ़्ता बेहतर बनाने के लिए आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हालांकि फरहान की इस फिल्म ने रॉक ऑन 2 के सात करोड़ एक लाख रूपये के वीकेंड कलेक्शन को पार कर लिया है लेकिन वज़ीर के कलेक्शन (21 करोड़ एक लाख रूपये) से बहुत दूर रह गई।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here