प्रीतम कुमार,जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद स3 एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ छेडख़ानी मामले में जबरदस्त आक्रोश है ।वहीं विद्यार्थी परिषद द्वारा जिले के अनुसूचित जाति की छात्रा के साथ दिनदहाड़े छेड़खानी तथा निर्वस्त्र किए जाने घटना पर आक्रोश मार्च निकाला तथा घटना की कड़ी निंदा की है ।
विद्यार्थी परिषद छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म की घोर निंदा करती है तथा दोषियों कि अभिलंब कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करती है की मानवीय में इस प्रकार की घटना ना हो छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म की घटना संपूर्ण छात्र समुदाय आंदोलित है ।

सड़क पर आक्रोश मार्च करने हेतु विवश है पूरा जहानाबाद के निवासी इस घटना से शर्मिंदगी है विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता अपने हाथों में तख्तियां लेकर इस घटना के विरुद्ध एकजुट हुए तथा दुष्कर्मियों को फांसी दो की मांग कर रहे थे छात्रा के साथ हुई दरिंदगी पर जहानाबाद के राजनीतिक पार्टी के लोग कौन हैं, लेकिन उन्हें अपना मौन तोड़ना चाहिए तथा छात्रा को न्याय दिलाने हेतु आगे आना चाहिए ।

इस आक्रोश मार्च को संबोधित करते हुए विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री ने कहा कि प्रशासन छात्रों को निशुल्क कानूनी सहायता तथा ₹500000 आर्थिक मदद करें जिससे कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सके।
प्रांतीय कार्यसमिति सदस्य मुकेश कुमार ने अपने संबोधन में कहा है कि छात्राओं को सजग रहना चाहिए क्योंकि समाज में भूखे भेड़ियों की कमी नहीं है उन्होंने अपने बच्चों को जरूरत के अनुसार मोबाइल उपलब्ध कराएं ।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरिशंकर शर्मा ने कहा कि छात्र छात्राओं के साथ हुई घटना को छात्र समुदाय बर्दाश्त नहीं करेगा तथा सभी छात्रों से अपील किया परिषद के इस घटना को अंजाम तक पहुंचाने में मदद करें ।
इस अवसर पर विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक राजेश कुमार विक्रम कुमार अंकुश कुमार रजनीश कुमार मनीष केसरी अनूप कुमार चिंटू शर्मा मनोरंजन मिश्रा पंकज कुमार विशु कुमार सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here