एंटरटेनमेंट,डेस्क:एंटरटेनमेंट डेस्क:  आज हम बात कर  रहे हैं खेसारी लाल यादव के एक फ़िल्म की ।  साथसोशल मीडिया और youtube पर इन दिनों खेसारीलाल यादव बहुत ट्रेंड कर रहे है, और इनकी मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी काफी हिट कर रही है।  इसी क्रम में उनकी बहुचर्चित फिल्‍म ‘मुकद्दर’ ने भी इतिहास रच दिया है ।जी हाँ फिल्‍म ‘मुकद्दर’ ने सिनेमाघरों में एक नयी कीर्तिमान रच दिया है और सोशल मीडिया से लेकर डिजिटल प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है।

खेसारीलाल यादव की लोकप्रियता भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं सिमित रही अब तो पुरे देश दुनिया पर नाम कमा रहे है। से इस फिल्‍म के निर्माण के समय ही निर्माता वसीम एस खान ने दावा किया था कि ‘मुकद्दर’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी, जो अब सच होती दिख रही है।

इस पर वसीम खान का कहना है कि ‘मुकद्दर’ को जितनी सफलता मिली है, उससे हम पहले ही वाकिफ थे। खेसारीलाल यादव का स्‍टारडम आज पूरे इंडस्‍ट्री में सर चढ़ कर बोल रहा है।  फिल्‍म में खेसारीलाल और काजल राघवानी के अलावा फिल्‍म की कहानी, संवाद, गाने, एक्‍शन, कोरियोग्राफी का बेजोड़ संतुलन और शेखर शर्मा का कुशल निर्देशन रंग लाया और आज ‘मुकद्दर’ टॉप 5 ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर है।  इसके लिए सभी का आभार. वहीं, टॉप 2 में फिल्‍म ‘मुकद्दर’ के ट्रेंड करने का श्रेय खेसारीलाल यादव ने दर्शकों और अपने फैंस को दिया और कहा कि अगर उन्‍हें पसंद नहीं आती तो यह फिल्‍म इतनी बड़ी नहीं बनती।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here